पटना-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वां जन्मदिवस पर पटना में कटा 70 किलो का लड्डू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वां जन्मदिवस पर पटना में कटा 70 किलो का लड्डू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वां जन्मदिवस पर पटना में कटा 70 किलो का लड्डू

पटना- डॉ. मृणाल फैंस क्लब द्वारा गुरुवार को कंकरबाग, मलाहीपकड़ी स्थित फाइनल डायग्नोस्टिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन हर्षोल्लाष के साथ मनाया गया। इस अवसर पर डॉ. बी झा मृणाल फैंस क्लब के सदस्यों ने 70 किलो का लड्डू बनवाया जिसे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पांडेय व विशिस्ट अतिथि भाजपा वरिष्ठ नेता पद्मश्री डॉ. सी पी ठाकुर ने काटकर लोगों को खिलाया।
इस मौके पर उपस्थित मुख्य अतिथि श्री मंगल पांडेय ने कहा कि आज पुरे देश में हर्ष और उल्लाश का वातावरण है। सम्पूर्ण भारतवासी अपने प्रिय प्रधानमंत्री को बधाई दे रहे हैं और उनके दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं। सभी चाहते हैं की मोदी जी लम्बे समय तक देश का नेतृत्व करें।
वहीँ अपने सम्बोधन में विशिस्ट अतिथि डॉ. सी पी ठाकुर ने कहा कि आज भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि पुरे देश के लोग नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन एक उत्साह कि तरह मना रहे हैं। मोदी जी ने जिस तरह से देश का नेतृत्व किया है वो बहुत से लोगों के लिए संभव नहीं था।
डॉ. बी झा मृणाल ने बताया कि क्लब द्वारा पटना एवं मधुबनी में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा संकल्प सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा जिसके अंतर्गत स्वास्थ्य शिविर, स्वक्षता अभियान, वृक्षारोपण, वैदिक यज्ञ सहित अन्य कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। मौके पर डॉ बी झा मृणाल फैंस क्लब के सभी सदस्य मौजूद थे।